ओएसएससी भर्ती 2022: जूनियर स्टेनोग्राफर टेस्ट के लिए शेड्यूल घोषित, विवरण देखें

ओएसएससी भर्ती 2022: जूनियर स्टेनोग्राफर टेस्ट के लिए शेड्यूल घोषित, विवरण देखें

ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग ने जूनियर स्टेनोग्राफर (HOD) -2019 और जूनियर स्टेनोग्राफर (HOD) -2017 की भर्ती के लिए शॉर्टहैंड और ट्रांसक्रिप्शन टेस्ट (ओडिया और अंग्रेजी दोनों में) के कार्यक्रम की घोषणा की है।

ओएसएससी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, भुवनेश्वर में जूनियर स्टेनोग्राफर्स (एचओडी)-2017 और जूनियर स्टेनोग्राफर्स (एचओडी)-2019 के लिए शॉर्टहैंड और ट्रांसक्रिप्शन टेस्ट क्रमश: 7 और 8 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा.

29 नवंबर 2021 और 08 जनवरी 2022 को आयोजित भाषा टेस्ट में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को परीक्षा देनी है, अधिसूचनाएं पढ़ें।

संबंधित उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे कनिष्ठ आशुलिपिकों (विभागाध्यक्ष) के लिए वेबसाइट www.ossc.gov.in के “नया क्या है” अनुभाग के तहत होम पेज में दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपना प्रवेश पत्र 31 मार्च और 2 अप्रैल से डाउनलोड करें – 2017 और जूनियर स्टेनोग्राफर (HOD)-2019 क्रमशः।

आयोग ने विज्ञप्ति में कहा कि सीओवीआईडी ​​​​-19 उपयुक्त व्यवहार, जैसे कि सैनिटाइटर का उपयोग, सामाजिक गड़बड़ी, थ्री-लेयर मास्क पहनना सभी संबंधितों द्वारा परीक्षा के संचालन की प्रक्रिया के दौरान पालन किया जाना चाहिए।

official Website 

Leave A Comment For Any Doubt And Question :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *